टेस्टीमोनिअल्स | India Tourism Development Corporation

टेस्टीमोनिअल्स

अपर सचिव

आवासन और शहरी कार्य मंत्रालय

\'विश्व शहरी फोरम (डबल्यूयूएफ़9) में भारतीय पविलियन, यूएन-हैबीटेट (UN-HABITAT) के तत्वावधान में, 07-11 फरवरी, 2018 से कुआलालंपुर में आयोजित किया गया, जिसका उद्घाटन माननीय गृह राज्य मंत्री आवासन और शहरी कार्य मंत्रालय द्वारा किया गया था। भारतीय प्रदर्शनी का विषय, जो हमारी शहरी कहानियों की प्रकृति और सफलता का प्रतिनिधित्व करता है, बहुत अच्छी तरह से उभर कर आया और एक के बाद एक उदारता से सराहना की गई। माननीय मंत्री जी ने प्रदर्शनी की सफल परिणति के लिए आईटीसी द्वारा किए गए प्रयासों की बहुत सराहना की और भारतीय पविलियन में विभिन्न गतिविधियों का संचालन भी किया।\'

ए.एच. महमूद अली

अध्यक्ष विदेशी मामलों पर संसदीय समिति

“मैं पहली बार जुलाई, 1972 में, इस होटल में आया था तब मेरी पत्नी मेरे साथ थी। उसके बाद, मैं यहां कई बार ठहरा। अशोक अभी भी ठीक वैसा ही है \'खूबसूरत\'

क्याव स्वा

विदेश मंत्रालय मयनमार (एमईए)

“मैं आपके होटल द्वारा प्रदान की गई उत्कृष्ट सुविधाएं, साथ ही बढ़िया आतिथ्य के लिए आपकी प्रशंसा करता हूं। अगली बार यहां ठहरने की आशा है।”

जॉन कुफौर

घाना के भूतपूर्व राष्ट्रपति

“अशोक वास्तव में एक वैश्विक स्तर का होटल है। सेवा, लक्जरी आवास, स्वागत करना और तैयार स्वागत कक्ष और वातावरण अविस्मरणीय हैं। इन सबसे ऊपर, प्रेज़ीडेंशियल स्वीट अनुकूल, कुशल और वास्तव में बहुत प्यारा है। मैं भविष्य में किसी अवसर पर यहां वापस आऊँगा।”

न्सेर घासन

सीरिया के राजदूत

“दि अशोक होटल की महिलाओं और पुरुषों के उदार आतिथ्य और हमारे लिए अच्छे व्यवहार के लिए हम आभारी हैं। इन दो सप्ताह के दौरान, आपने हमें भारत और भारत के निराले और प्यारे लोगों की एक बढ़िया तस्वीर दिखाई। हम सभी को शुभकामनाएं देते हैं और सफलता की कामना करते हैं। \'

भूपेन्द्र सिंह

ध्यानचंद विजेता

“अशोक होटल, नई दिल्ली में ठहरना बहुत अच्छा अनुभव था। मैंने यहां अत्यधिक आतिथ्य का आनंद लिया। स्टाफ बहुत सहयोगी और मददगार है। मैं कह सकता हूं कि यह दिल्ली के सबसे बेहतरीन होटलों में से एक है या जहां मैं पहले ठहरता था। आतिथ्य के लिए अशोक को धन्यवाद।

मेलिंडा डोमिनिसिया

एमईए, सीरिया

\'कुल मिलाकर दि अशोक में, मेरा अनुभव उत्कृष्ट रहा। कर्मचारी मन मोह लेने वाले थे और बेहतर सेवा देना या अच्छी सेवा देने के लिए तैयार थे। मैं प्रत्येक द्वारा विशेष रूप से प्रवेश द्वार पर दी गई मुस्कान की सराहना करता हूं। लॉन्ड्री स्टाफ के साथ हाउसकीपिंग से संबंधित स्टाफ विशेष रूप से बहुत अच्छा और मित्रता वाला था। अद्भुत अनुभव के लिए धन्यवाद। मैं निश्चित रूप से दूसरों को इसकी सिफ़ारिश करूंगा।”

महानिदेशक

भारत सरकार, पर्यटन मंत्रालय

“7वां अंतरराष्ट्रीय पर्यटन मार्ट (आईटीएम) - 2018, जो अगरतला, त्रिपुरा में 22 से 24 नवंबर, 2018 तक आयोजित किया गया था, अत्यधिक सफल रहा और मैं आपका और आपकी पूरी टीम का इस समारोह की सभी व्यवस्थाएं करने हेतु साधुवाद करता हूं। माननीय मंत्री जी और सचिव ने भी आईटीडीसी द्वारा किए गए अच्छे कार्य को सराहा है।”

महानिदेशक

भारत सरकार, पर्यटन मंत्रालय

\'सेवाओं की चौथी वैश्विक प्रदर्शनी के दौरान \'अतुल्य भारत पवेलियन\' को सुरूचिपूर्वक डिजाइन करने के लिए भारत पर्यटन विकास की सराहना करता हूं, जिसमें भारत के विभिन्न पर्यटन उत्पादों को प्रभावी रूप से अंतरराष्ट्रीय प्रतिनिधियों को प्रदर्शित किया गया। पवेलियन को वाणिज्य मंत्रालय, सेवा निर्यात संवर्धन परिषद और आगंतुकों द्वारा भी समान रूप से सराहा गया।”

माधव.के.

नेपाल नेपाल के भूतपूर्व प्रधानमंत्री

“मैं महान सम्राट अशोक के नाम पर रखे गए इस पुरातन और भव्य होटल अशोक में ठहरने पर गर्व महसूस कर रहा हूं। बुद्ध के महान शिष्य अशोक, बुद्ध के प्रति अपनी भक्ति के लिए जाने जाते हैं। मैंने इस होटल में, हर तरफ प्रबंधकवर्ग और स्टाफ द्वारा घर जैसा वातावरण और बढ़िया आतिथ्य पाया। प्रतिस्पर्धा के दिनों में, मैं इस होटल की महान सफलता की कामना करता हूं। प्रबंधकवर्ग और स्टाफ इस होटल में सेवा देते हुए गर्व महसूस करें।”

सचिव

सार्वजनिक उद्यम विभाग भारी उदद्योग एवं लोक उद्यम मंत्रालय

\'सार्वजनिक उद्यम विभाग की ओर से, 9 अप्रैल, 2018 को विज्ञान भवन, नई दिल्ली में सीपीएसई कॉन्क्लेव के सफल आयोजन में दिए गए सहयोग के लिए आईटीडीसी को, मैं हार्दिक धन्यवाद देना चाहता हूं। टीम को उनके उत्कृष्ट समर्थन के लिए हम उनका भी धन्यवाद करना चाहते हैं।

सचिव

केंद्रीय सूचना आयोग

\'मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 6 मार्च, 2018 को सीआईसी भवन का उद्घाटन समारोह सफलतापूर्वक आयोजित किया गया। आयोग की ओर से, मैं सफल आयोजन के लिए किए गए कार्यों हेतु धन्यवाद देना चाहता हूं। इस कार्य की आयोग में विशेष रूप से सराहना की गई।

X